Breaking News

नगर परिषद में 36 को मिले पट्टे एवं रोड़ स्वीपर मशीन का हुआ उद्धघाटन

19 सितम्बर, 22 चुरू। राजस्थान चुरू जिले के नगर परिषद में पट्टा वितरण समारोह में पुर्व विधायक हाजी मकबुल मण्डेलिया व कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही सभापति पायल सैनी आदि ने 36 पटाधारकों को पट्टे वितरित किये। इस अवसर अतिथियों ने 92 लाख रूपए की लागत से आई रोड स्वीपर मशीन का उदघाटन किया। समारोह को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक हाजी मकबुल मण्डेलिया ने कहा कि शहर की साफ-सफाई वह सड़क निर्माण का कार्य जोर शोर से चलाया जा रहा है।

पार्षदों को हिदायत दी कि जनता की मदद के लिए आगे आकर कार्य करें। रोड स्वीपर मशीन आने से सफाई कार्य में और ज्यादा लाभ मिलेगा। उन्होने बताया कि शहर में जोनल प्लान लाने कि तैयारी कर ली है। जिससे कि जो काम 10 दिन में होता था, वो काम अब 5 दिन में होगा। समारोह को सम्बोधित करती हुई सभापति पायल सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री व पुर्व विधायक हाजी मकबुल मण्डेलिया के प्रयासो से आई रोड स्वीपर मशीन से शहर की सड़को की सफाई व्यवस्था अच्छे रूप से होगी। यह रोड स्वीपर मशीन सिर्फ एक चालक ही ऑटोमेटिक सड़को की सफाई कर देगा तथा सारा कचरा साफ कर शहर से बाहर कचरों का निस्तारण कर देगा। उन्होनें पट्टा प्राप्त करने वाले अभियार्थियों को बधाई देते हुए कहा की मुख्यमंत्री मंशा अनुसार शहर में राज्य सरकार की जन कल्याण योजनाओं के तहत कार्य किए जा रहे है।

उन्होने राज्य सरकार की लाभकारी योजना के बारे में बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की ओर से शुरू की गई ईन्दिरा रसोई के कारण राज्य में कोई भी भुखा नही सोएगा। सभापति पायल सैनी ने कहा कि आज नगर परिषद में शहर वासियों को पट्टे मिलने पर उनके मन में खुशी की लहर दौड़ गई। विशिष्ट अतिथि कार्यवाहक आयुक्त चैनाराम वेनिवाल ने बताया कि समारोह में अतिथियों ने शहरवासियों को 36 पट्टे वितरित किये। उन्होने बताया कि आगे भी नगर परिषद द्वारा अगले चरण में पट्टे वितरित किये जायेंगे।

समारोह पार्षद मोहम्मद हुसैन निर्बान, अली मोहम्मद, पुर्व सभापती चांद मोहम्मद छींपा, अनिश खान, अंजनी शर्मा, युसुफ खां, संजय भाटी, दिपीका सोनी, बालीबाई, विजय सारस्वत, गोकुल शर्मा, चन्द्रप्रकाश सैनी, सोनू, खालिद कुरेशी, रामेश्वर नायक, तौफिक खान, कुलदीप सैनी, ईस्माईल भाटी, शिवकुमार शर्मा, नुमान सैय्यद, समीमुउला, यासीन, शाहिद, तारिक खान, बाबु मंत्री व आबिद खान आदि ने अतिथियों का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!