Breaking News

प्रजापति समाज की मांग विधायक मदन प्रजापत को मंत्री बनाएं – सुरेश प्रजापति

सवाई माधोपुर, 26 जून। राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ राजस्थान प्रदेश मांग करती है कि राजस्थान के प्रजापत समाज बाड़मेर जिले के पचपदरा विधानसभा से ओ.बी.सी. सीट से दूसरी बार प्रजापति समाज का लाडला व सर्व समाज हितेशी मदन प्रजापत को राजस्थान के मंत्रीमण्डल में कैबीनेट मंत्री बनाया जाना चाहिए परन्तु मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रजापत समाज के होनहार को मौका नहीं दिया जबकि उसी समय मौका देना चाहिए था।

राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष बत्तीलाल फुलवाड़ा ने कहा कि राजस्थान में प्रजापत/कुम्हार समाज अधिकत्तर पिछले चुनावों में कांग्रेस का साथ दिया और पार्टी राजस्थान में विजय हासिल कर सरकार बनाई फिर भी प्रजापत समाज के एक ही नेता जो भी राजस्थान में दूसरा व्यक्ति है जो कि ओबीसी सीट से दो बार चुनाव जीता है उसको मंत्रीमण्डल में शामिल अभी तक नहीं किया। राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ राजस्थान प्रदेश मुख्य महासचिव अमर सिंह सलावद ने कहा कि हमारे प्रजापत समाज के भाजपा के ताकतवर नेता 5 बार एम.एल.ए. रहे व दो बार कैबीनेट मंत्री रहे सुरेन्द्र गोयल जो कि अभी हाल ही में पिछले चुनावों में कांग्रेस के साथ आ गए। इसी तरह डूंगर राम गेदर विगत 30 वर्षों से बसपा पार्टी में मैंन कार्यकर्ता रहे वो भी पिछले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस में शामिल हो गए। ऐसे में सम्पूर्ण प्रजापत समाज राजस्थान में कांग्रेस के साथ रही है फिर भी हमारे समाज के एक ही नेता जो कि पचपदरा विधानसभा से जीत कर आए अभी तक मंत्रीमण्डल में शामिल नहीं किया गया है। आज राजस्थान में प्रजापत/कुम्हार समाज कांग्रेस पार्टी व आपके साथ है। फिर भी हमारे एक ही नेता को मंत्रीमण्डल में शामिल नहीं किया गया।

राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ के राजस्थान प्रभारी सुरेश प्रजापति ने कहा कि वे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र भेजकर सम्पूर्ण प्रजापत/कुम्हार समाज व राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ की तरफ से पचपदरा विधानसभा से ओ.बी.सी. सीट पर जीतने वाले मात्र एक कुम्हार के बेटे एवं दूसरी बार जीतने वाले मदन प्रजापत को राजस्थान के मंत्रीमण्डल में केबीनेट मंत्री बनाने मांग करेगी। मदन प्रजापत सर्व समाज के हितेषी है और पार्टी के अच्छे कार्यकर्ता भी है उन्होंने सर्व समाज के हित में काफी कार्य भी आप ही के सामाने किए है।

राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ के राजस्थान प्रभारी सुरेश प्रजापति, प्रदेश अध्यक्ष बत्तीलाल फुलवाड़ा, प्रदेश मुख्य महासचिव अमर सिंह सलावद, प्रदेश उपाध्यक्ष सीताराम खेड़ली, युवा प्रदेश अध्यक्ष देव प्रजापति, प्रदेश उपाध्यक्ष शंकर लाल कपासन , प्रदेश प्रवक्ता राजीव, प्रदेश संघटन मंत्री मनीराम, श्याम लाल , जिला संयोजक सम्पत लाल कानूनगो, अलवर आदि सभी पदाधिकारियों सहित समस्त प्रजापत/कुम्हार समाज मांग करती है। समाज के एक ही कांग्रेस का विधायक जीत कर आया उसको मंत्रीमण्डल में हो रहे विस्तार में कैबीनेट मंत्री बनाया जाये। राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ राजस्थान के समस्त जिलों के जिलाध्यक्ष भी मांग पत्र देकर मांग की जाएगी। ये जानकारी सुरेश प्रजापति, राजस्थान प्रभारी ने मीडिया को दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!