Breaking News

महावीर जयंती पर जयपुर पुलिस की निर्भया स्कवॉयड का फ्लैग मार्च

आज सोमवार महावीर जयंती के पावन पर्व पर जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वायड टीम ने अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एवं निर्भया टीम की नोडल अधिकारी सुनीता मीणा के नेतृत्व में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस एवं लॉक डाउन को ध्यान में रखते हुए शास्त्री नगर थाने से शाम करीब 5 बजे फ्लैग मार्च शुरू किया गया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीणा ने बताया कि निर्भया स्क्वायड टीम 40 मोटर साइकिल के साथ 80 महिला पुलिस कर्मियों सहित शास्त्री नगर थाने से फ्लैग मार्च शुरू हुआ एवं भट्टाबस्ती, हसनपुरा, एमआई रोड, ट्रांसपोर्ट नगर, आदर्श नगर से गुजरते हुए जवाहर नगर तक फ्लैग मार्च हुआ। ये फ्लैग मार्च शाम करीब 5 बजे शुरू हुआ जो 8 बजे तक संचालित हुआ।

निर्भया स्कवॉयड टीम ने पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से जनता से अपने-2 घरों में ही रहने की अपील करी, अनावश्यक घरों से ना निकलने को कहा गया, जनता घरों में भी जितना संभव हो सामाजिक दूरी बनाए, कोरोना वायरस के संदर्भ में सरकार द्वारा एडवाइजरी का पालन करने की अपील की, किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दे, लॉक डाउन एवं कर्फ़्यू का पालन ना करने वालों पर सख्त कार्यवाही होगी, भ्रामक प्रचार करने से बचे एवं सदभाव बिगाड़ने वालो पर भी सख्त कार्यवाही की जाएगी एवं वाट्सएप्प ग्रुप के एडमिन पर भी दोषी पाए जाने पर कार्यवाही होगी क्योंकि जनता की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता हैं।

” घर पर ही रहे, सामाजिक दूरी रखे, सुरक्षित रहें “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!