Breaking News

फायरिंग व जानलेवा हमले का एक आरोपी गिरफ्तार

22 अप्रैल, 22 बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में थाना सिणधरी क्षेत्र के डंडाली-नोसर रोड़ पर 19 अप्रैल, 22 को कार सवार व्यक्तियों पर फायरिग कर जानलेवा हमला करने के प्रकरण मे थाना पुलिस ने गुरुवार को झांक थाना गिड़ा निवासी एक आरोपी पदमाराम जाट पुत्र हेमाराम (23) पेशा चालक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है। गिरफ्तार मुलजिम से घटना में शामिल अन्य मुलजिमों के बारे में अन्वेषण व पूछताछ जारी है।

बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि सेवनियाला निवासी मंगला राम जाट ने थाना सिणधरी पर एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें बताया कि 19 अप्रेल को वह अपने चार दोस्तो के साथ पादरू किसान मेले से वापिस बायतु कार से जा रहा था। डंडाली-नौसर रोङ पर एक बिना नम्बर इनोवा गाङी ने उन्हें रूकने का इशारा किया। अनजान व्यक्ति होने से उन्होंने गाङी नही रोकी तो बदमाशों ने उनकी गाङी के आगे अपनी गाङी लाकर रुकवा दिया। गाङी रोकते ही गाङी मे सवार ओम प्रकाश जाट निवासी डंडाली व अशोक कुमार जाट निवासी कोलू थाना सिणधरी व दो-तीन अन्य लोग ने मिलकर उनके ऊपर जान से मारने की नियत से पिस्टल से फायरिंग की। गोली गाङी के शीशे पर लगी। जिस पर अपनी जान बचाने के लिये गाङी वापिस मोङकर डंडाली गांव मे निजी दुकानो मे घुसकर अपनी जान बचाई। रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अन्वेषण आरम्भ किया गया।

प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एसपी भार्गव ने आरोपियों की दस्तयाबी हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश आर्य व सीओ शुभकरण के सुपरविजन व थानाधिकारी सिणधरी बलदेव राम के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने गहनता से अनुसधान व आसूचना एकत्रित करते हुए गुरुवार को वांछित आरोपी पदमा राम जाट को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!