Breaking News

चोरी करने वाली गैंग का खुलासा, मुख्य सरगना समेत 5 गिरफ्तार

17 अप्रैल, 22 उदयपुर। आज राजस्थान के उदयपुर जिले में सुखेर थाना पुलिस ने होटल-रिसोर्ट एवं कॉन्प्लेक्स से कीमती वायर एवं पीतल के नल चोरी करने वाली गैंग का खुलासा कर गैंग के सरगना समेत 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में अभियुक्तों ने शहर व आसपास के विभिन्न थाना क्षेत्र में करीब 30 स्थानों पर चोरी की वारदातें करना स्वीकार किया है।

उदयपुर एसपी मनोज कुमार ने बताया कि हजारेश्वर कॉलोनी हाथीपोल निवासी भूपेंद्र ने रिपोर्ट दर्ज कराते बताया कि 4 जनवरी की रात 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे के बीच उसके निर्माणाधीन होटल से अज्ञात चोर 50 बंडल इलेक्ट्रिक वायर चोरी कर ले गए। इस पर मुकदमा दर्ज कर वारदात के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा व सीओ जितेंद्र आंचलिया के सुपरविजन एवं थानाधिकारी दलपत सिंह राठौड़ के नेतृत्व में सुखेर थाना व साइबर सेल से टीम गठित की गई।

गठित टीम ने तकनीकी सहायता व आसूचना संकलन कर चोर गैंग के सरगना होमा उर्फ सोमा निवासी नया गुड़ा थाना नाई समेत मोहन उर्फ भाया व रोशन निवासी बीड़ा थाना नाई एवं कैलाश पुत्र नाथू व कैलाश पुत्र रामा निवासी नया गुड़ा फला चौहान को गिरफ्तार किया। गैंग के सरगना होमा के विरुद्ध मारपीट चोरी व लूट के 16 प्रकरण पहले से दर्ज है। आरोपी नल फिटिंग का ठेकेदार है और बड़े-बड़े निर्माणाधीन रिसोर्ट व कांपलेक्स में जाकर नल फिटिंग का कार्य ठेके पर लेता है। इस दौरान उसी स्थान की रेकी कर रात के समय साथियों को लेकर चोरी की घटना को अंजाम देता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!