Breaking News

अवैध स्प्रिट बेचने एवं खरीदने पर तीन आरोपी गिरफ्तार

12 अप्रैल, 22 भरतपुर। आज राजस्थान के भरतपुर जिले की नगर थाना पुलिस ने अवैध रूप से स्प्रिट खरीदने एवं बेचने के मामले में टैंकर चालक समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 25000 लीटर स्प्रिट से भरा टैंकर एवं 220 लीटर स्प्रिट से भरा ड्रम पिकअप समेत जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी अमरीक सिंह पुत्र मंगत सिंह निवासी धमुडकी थाना सीकरी तथा संदीप सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी संगरूर व बलकार सिंह पुत्र अजीत सिंह निवासी गुरदासपुर पंजाब को गिरफ्तार किया है।

भरतपुर एसपी श्याम सिंह ने बताया कि मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली की गांव जालूकी की तरफ से एक पिकअप गाड़ी आ रही है जिसमें अवैध स्प्रिट है। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुवीर सिंह व सीओ रोहित मीना के सुपरविजन में टीम गठित की गई। थाना नगर के एसआई महेश मय जाब्ता द्वारा पवार मैरिज होम के सामने नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी में सन्दिग्ध पिकअप को रोक कर तलाशी ली तो उसने एक ड्रम में करीब 220 लीटर अवैध स्प्रिट मिली। इस पर पिकअप सवार अमरीक सिंह को गिरफ्तार किया गया।
इसी दौरान जालूकी की तरफ से पंजाब नंबर का एक टैंकर आया। जिसे रुकवा कर उसमें सवार संदीप सिंह एवं बलकार सिंह से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कुछ समय पहले टोल के पास उन्होंने टैंकर की सील तोड़ कर अमरीक सिंह को ₹19000 में करीब 220 लीटर स्प्रिट बेची थी। इस पर 25000 लीटर स्प्रिट से भरे टैंकर को जब्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दोनों वाहनों को जप्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!