कानपुर में प्रियंका गाँधी वाड्रा का रोड शो

कानपुर में आज कांग्रेस प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के लिए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए रोड शो और जनसभा की. जैसा की आगामी 29 अप्रैल को कानपुर में लोकसभा चुनाव के वोट डाले जायेंगे.

प्रियंका गाँधी का रोड शो कानपुर के घंटाघर चौराहे से शुरू हुआ और बड़े चौराहे पर जाकर समाप्त हुआ, इस बीच रोड शो नयागंज, बिरहाना रोड, मॉल रोड से गुजरते हुए बड़े चौराहे पर जाकर रुका. प्रियंका गाँधी के रोड शो के दौरान वो एक ब्लैक कलर की गाड़ी के छत पर कानपुर प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के साथ बैठी थी. रोड शो करीब 2 घंटे की देरी के साथ शुरू हुआ जबकि कांग्रेस के सभी जिला पदाधिकारी एवं पार्टी कार्यकर्ता काफी देर से उनका आने का धुप में इंतजार कर रहे थे. प्रियंका गाँधी ने रोड शो के दौरान सभी से बात करने के कोशिश की, बीच में उन्हें एक मंदिर दिखा जहाँ वे गाड़ी से उतरकर मंदिर में माथा भी टेका और फिर गाड़ी पर बैठ गयी. रोड शो के दौरान जब प्रियंका गाँधी जब जनता से बात करनी चाही तो शोर ज्यादा होने की वजह से कानपुर प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल कार्यकर्ताओं को चुप करते हुए दिखाई दिए. रोड शो के अंत में बड़े चौराहे पर प्रियंका गाँधी ने बीजेपी और पीएम पर हमला बोला. उन्होंने बोला कि पीएम बस 56 इंच की छाती दिखाते है जबकि उनमे सहन शक्ति बिलकुल नहीं है बल्कि उन्होंने ये कहा कि राहुल गाँधी मेरे भाई है लेकिन मैं ये कह शक्ति हूँ कि राहुल गाँधी में पीएम मोदी से ज्यादा सहन शक्ति है. उन्होंने पीएम पर आरोप लगते हुए कहा कि पीएम को कोई विरोधी कुछ बोल दे तो उन्हें सहन नहीं होता जबकि पीएम रोज राहुल गाँधी को, उनके दादा को, उनकी दादी को, उनकी पिता को कुछ ना कुछ बुरा बोलते है इस पर भी राहुल उनकी बात को मुस्करा कर टाल देते है.

प्रियंका गाँधी ने कानपुर की मीलों और उद्योगों का उदाहरण देते हुए कहा कि सभी को मीलों को बंद कर दिया गया है अगर हमारी सरकर बनती है तो हम दुबारा इन मीलों को चालू कराएँगे. प्रियंका गाँधी ने कानपुर से प्रत्याशी को आगामी लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मत देकर जीताने की बात जनता से कही.

error: Content is protected !!