Breaking News

ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो गिरफ्तार

8 अप्रैल, 22 श्रीगंगानगर। आज राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले की केसरी सिंहपुर थाना पुलिस ने रकम दोगुनी करने का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। थाना पुलिस ने दो व्यक्तियों से 38.50 लाख की ठगी के मामलों के आरोप में भगत सिंह उर्फ भगू पुत्र नजर सिंह (31) तथा कमलप्रीत सिंह उर्फ गोसा पुत्र अंग्रेज सिंह (25) निवासी 48 जीजी श्रीनगर को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। जिनसे ठगी के और भी मामले सामने आने की संभावना है।

श्रीगंगानगर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि 20 जनवरी को पंजाब के मलोट निवासी गुरमीत सिंह ने गोसा, भिंडा व एक बाबा के विरुद्ध नोट दुगने करने का झांसा देकर करीब 13.50 लाख की ठगी करने तथा 6 अप्रैल को भारली तहसील डेगाना नागौर निवासी सुभाष चंद्र ने सुखराम, रणजीत व गुरुजी के विरुद्ध नोट डबल करने का झांसा देकर 25 लाख की ठगी करने का मुकदमा थाना केसरीसिंहपुर पर दर्ज करवाया था। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर थाना अधिकारी गोपाल सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

गठित टीम ने मुखबिरों व तकनीकी साधनों का प्रयोग करते हुए आरोपी भगत सिंह उर्फ भगू एवं कमलप्रीत सिंह उर्फ गोसा को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। इन आरोपियों की गिरफ्तारी में साइबर सेल के हेड कांस्टेबल योगेश व थाना केसरीसिंहपुर के कॉन्स्टेबल पवन कुमार का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!