Breaking News

राज्यपाल ने कोरोना संकट पर सीएम गहलोत से की विस्तृत चर्चा

आज रविवार को राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव कार्यों एवं राज्य सरकार द्वारा किये जा रहे सफल प्रयासों को लेकर विस्तृत चर्चा करि। राज्यपाल ने कहा है कि यह संकट का समय है। इस समय लोगों को अपने कर्तव्यों का पालन करना हैं। त्याग करना है, धीरज रखना है, संयम रखना है और लोगों की मदद करनी है। उन्होंने कहा कि यह परीक्षा की घडी है। घबराये नहीं। केन्द्र और राज्य सरकार को प्रदेशवासियों की चिन्ता है। सरकार आवश्यक व्यवस्था और प्रबन्ध कर रही है। प्रदेशवासियों को अपने सहयोगात्मक रवैया के साथ कर्तव्यों का पालन करना है।

राज्यपाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से दूरभाष पर प्रदेश में कोरोना से बचाव के लिए किए जा रहे प्रयासों पर विस्तार से चर्चा की। राज्यपाल ने कहा कि प्रशासन और पुलिस के साथ चिकित्सा और स्वास्थ्यकर्मी मेहनत और निष्ठा से अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे है। प्रदेशवासियों को इन सभी का सहयोग करना चाहिए, ताकि हम इस संकट के दौर से निकल सके और मानव जीवन फिर से नियमित दिनचर्या पर आ सके।

राज्यपाल ने कहा कि बच्चों को पढाई के लिए प्रेरित करते रहें। रचनात्मक और सहयोग वाले कायों में प्रदेशवासी आगे आकर अपनी सक्रिय भूमिका निभाये। राज्यपाल ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि इस संकट के समय को हम आपसी समन्वय से निकाल लेगें। यह जानकारी डाॅ. लोकेश चन्द्र शर्मा, जनसम्पर्क अधिकारी, राज्यपाल ने मीडिया को दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!