Breaking News

पंचायतीराज के युवा जनप्रतिनिधियों से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया संवाद

24 अप्रैल, 22 जयपुर। आज राजस्थान के बीजेपी मुख्यालय पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा राष्ट्रीय पंचायतीराज दिवस पर पंचायतीराज और नगर निकाय शासन की महता विषय पर भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में युवा जन प्रतिनिधि संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

युवा जनसंवाद कार्यक्रम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा और जिला प्रमुख रमा देवी ने पंचायतीराज के युवा जन प्रतिनिधियों यथा जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, प्रधानों के साथ संवाद किया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पंचायतीराज का भाजपा के जनप्रतिनिधि अगर अपनी सक्रिय जन भागीदारी बढ़ाएंगे तो निश्चित तौर पर ग्राम सभा को नई ताकत मिलेगी, जिससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का विकसित ग्राम का सपना साकार होगा ही साथ ही भाजपा के अंत्योदय के विचार को भी नई क्रांति मिलेगी।

भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने पंचायतीराज के युवा जन प्रतिनिधियों से संवाद करते हुए कहा कि ग्राम उत्थान से राष्ट्र उत्थान का संकल्प लेकर इसे सिद्धि तक पहुंचना है और स्वराज के अमृत महोत्सव पर हम सभी को प्रयास करना चाहिए कि गाँव स्वस्थ व संसाधन युक्त हों तथा स्वास्थ्य, रोज़गार और शिक्षा के संसाधनों की कमी के कारण ग्राम से पलायन ना हो।

शर्मा ने कहा कि गाँव में स्वरोज़गार के साधन उपलब्ध होने चाहिए जिससे गाँव आत्मनिर्भर बन सके और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आत्मनिर्भर भारत के निर्माण का स्वप्न पूर्ण हो सके ।

शर्मा ने कहा कि आज पंचायतीराज दिवस के अवसर पर भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में समूचे भारत देश में युवा जनप्रतिनिधि संवाद कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं, जो ग्रामीण भारत के विकास की अवधारणा को समझने में सहायक सिद्ध होंगे और ग्रामीण भारत के विकास में युवाओं और महिलाओं के योगदान पर चर्चा की जाएगी ।

कार्यक्रम में जिला प्रमुख रमा देवी, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री राजकुमार बिवाल, चंद्रवीर सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल पार्थ, प्रदेश मंत्री रामकेश मीणा, प्रदेश कार्यालय मंत्री सुमित अग्रवाल, नीति अनुसंधान संयोजक नरेंद्र गुर्जर, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजू धेतरवाल, राजपाल चौधरी,जय सिंह, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुरवंशी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!