Breaking News

जार जयपुर इकाई ने बांटे लंच पैकेट

कल सोमवार को जॉर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) की जयपुर इकाई द्वारा शहर में गरीब मजदूरों-असमर्थ लोगों को लगभग 1000 लंच पैकेट बांटे गए।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का लगातार प्रभाव बढ़ते रहने से केंद्र के साथ राज्य सरकारें अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ रही है साथ ही धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाएं भी इस और तेजी से अपना सहयोग कर रही है तथा लंच के पैकेट वितरित करने से लेकर अन्य खाद्य संबंधी जरूरी वस्तुओं का भी वितरण अपनी-अपनी व्यवस्था के हिसाब से किया जा रहा है।

इसी संदर्भ में जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) की जयपुर इकाई ने आज जयपुर में कर्फ्यू ग्रस्त इलाके में लगभग 1000 लंच के पैकेट वितरित किए एवं इन लंच के पैकटों को सोडाला से वितरित करते हुए बड़ी चौपड़, छोटी चौपड़, हवामहल बाजार तथा अन्य कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों के गरीब बस्तियों में वितरित किए गए। विशेष रूप से यह पैकेट उन लोगों में अधिक वितरित करने का प्रयास किया गया जहां महिलाएं तथा बच्चों की संख्या ज्यादा थी।

इस टीम का नेतृत्व जयपुर इकाई जार के संयोजक दीपक शर्मा एवं सह संयोजक मुकेश मिश्रा ने किया तथा जयपुर शहर उपाध्यक्ष अंकित माथुर तथा सचिव हरिनाम सिंह ने सहयोग करते हुए इस कार्य को सफल तरीके से अंजाम दिया। आने वाले कुछ दिनों तक लगातार यह कार्यवाही करने के लिए टीम को और बढ़ाने के उद्देश्य से जयपुर शहर जार इकाई के अन्य सदस्यों को भी जोड़ने का आह्वान किया गया है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग मिलकर भोजन वितरण की व्यवस्था को सुचारू रूप से कर सकें इसके लिए स्वतंत्र रूप से कोई भी पत्रकार इस टीम में शामिल होकर इस पुण्य मैं शामिल हो सकता है

जार जयपुर जिला इकाई द्वारा इस प्रकार से लंच पैकेट वितरण के लिए किए सफलतम प्रयास के बाद जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष हरीवल्लभ मेघवाल ने अन्य जिलों में भी इस प्रकार का खाना वितरण व अन्य सहयोग व्यवस्था को शुरू करने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!