Breaking News

प्रवर्तन निदेशालय ने राज ठाकरे से की पूछताछ

कल गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे से कोहिनूर इमारत मामले में लगभग 8 घंटे तक ED कार्यालय में पूछताछ की. कोहिनूर इमारत का मामला, कोहिनूर सीटीएनएल इन्फ्रास्ट्राकचर कंपनी में आईएल एंड एफएस द्वारा 450 करोड़ रूपये की इक्विटी निवेश और क़र्ज़ से जुड़ा है जिसके सन्दर्भ में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे को ED द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया.

राज ठाकरे के साथ उनका बेटा और उनकी पत्नी भी ED दफ्तर छोड़ने गए हालाँकि वे दोनों होटल में ही रुके. बाद में राज ठाकरे की माँ भी ED के ऑफिस पहुच गयी. राज ठाकरे को ED के नोटिस के बाद से पहले ही मुंबई पुलिस हरकत में आ गयी और चौकन्नी हो गयी ताकि एमएनएस के कार्यकर्ता कोई उपद्रव या हंगामा ना कर पाए और कानून व्यवस्था सुचारू रूप से बनी रहे. वही गुरुवार सुबह ही पुलिस ने एमएनएस के नेता को गिरफ्तार भी किया.

वही राज ठाकरे ने कहा कि इससे पहले भी सरकारी एजेंसीयों और कोर्ट से इस तरह के नोटिस आते रहे है और मैंने इन सभी का सामना किया है, इस बार भी ED के नोटिस का सामना करने जा रहा हु. वही दूसरी तरफ उनके चचेरे भाई और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बयान से महाराष्ट्र की राजनीती में हलचल तेज़ हो गयी है. महाराष्ट्र में इसी साल विधानसभा के चुनाव भी होने है.

ED द्वारा राज ठाकरे को पूछताछ के लिए बुलाये जाने के बाद पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी. एमएनएस का ठाणे, नासिक, पुणे के इलाको में दबदबा है जिसके बाद इन इलाकों में सुरक्षा बढा दी गई. कई इलाकों में धारा 144 लागू कर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए.

error: Content is protected !!