निर्भया स्क्वायड टीम का हुआ भव्य स्वागत

गुरुवार को वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से लड़ाई एवं बचाव कार्यों में जयपुर शहर अपना योगदान दे रही निर्भया टीम का शहर के चित्रकूट क्षेत्र के सेक्टर 6 में जयपुर पुलिस की निर्भया स्क्वायड टीम का भव्य स्वागत किया गया।

निर्भया टीम की नोडल अधिकारी अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीणा ने अपनी टीम के साथ फ्लैग मार्च किया एवं सभी से व्यक्तिगत मिलकर लॉक डाउन नियमों के बारे में जागरूक किया गया साथ सभी को घर मे रहने की अपील की, सामाजिक दूरी बनाने को कहा, मास्क पहनने को कहा, अनावश्यक घर से ना निकलने की सलाह दी और किसी भी परेशानी में हेल्पलाइन नंबर 100 पर सूचना देने को कहा। उन्होंने कहा कि जयपुर पुलिस सदैव आपकी सुरक्षा में आपके साथ हैं अतः आप घर पर रहे, सुरक्षित रहें। टीम को तिरंगा एवं नोडल अधिकारी को उनका स्केच भी भेंट किया गया।

कॉलोनी में चन्द्रकला गोठवाल (संस्थापक, गोठवाल चेरिटेबल ट्रस्ट) के नेतृत्व में टीम का स्वागत करने के लिए कॉलोनी को रंगोली से सजाया, नारे लगाए, शंखनाद किए, पुष्प वर्षा की गई एवं आरती उतारी गयी। इस अवसर पर  धारिणी, महेश कुमार, चारुल, अतुल, राजेन्द्र,  हरबंश, किशनलाल, डिलन, संदीप एवं ममता के साथ समस्त निवासियों ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए भव्य स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!