गुजरात के जनसभा में हार्दिक पटेल को मारा थप्पड़

सौराष्ट्र जिले के सुरेंद्रनगर इलाके में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को जनसभा के दौरान किसी ने मंच पर जाकर उन्हें थप्पड़ मारा. हालाँकि थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को हार्दिक पटेल के कार्यकर्ता ने पकड़ लिया और उसे खूब मारा और बाद में उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया. जिस व्यक्ति ने हार्दिक को थप्पड़ मारा उसकी पहचान हो गयी उसका नाम तरुण गज्जर है. हार्दिक पटेल ने तरुण गज्जर के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है.

तरुण गज्जर से जब हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि जब हार्दिक पटेल आरक्षण आन्दोलन कर रहे थे तो उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती थी और उसे काफी परेशानी उठानी पड़ी थी और आन्दोलन के दौरान मारे गए लोगों का हवाला देते हुए भी दिया और तभी से उसने हार्दिक पटेल को सबक सिखाने का सोच रखा था.

वही जब इस विषय पर हार्दिक पटेल से पूछा गया तो उन्होंने सीधे-सीधे आरोप बीजेपी पर लगा दिया, उन्होंने ये भी कहा कि अभी तो बीजेपी वालों ने सिर्फ थप्पड़ मरवाया है वे भविष्य में मुझे जान से भी मरवा सकते है लेकिन डरने वाला नही हूँ मैं अपनी लड़ाई किसानो और बेरोजगारों के लिए लड़ता रहूँगा.

error: Content is protected !!