Breaking News

कानपुर शहर की उन्नति के लिए परिचर्चा का आयोजन

उज्जवल भारत एवं रोटरी इंटरनेशनल द्वारा कृष्णा धाम, पार्वती बाग्ला रोड पर कानपुर शहर की उन्नति के लिए परिचर्चा का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता नरेंद्र शर्मा (तिरंगा ग्रुप) वही स्वागताध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल (मुन्ना बाबू) एवं कार्यक्रम संयोजक श्याम अरोड़ा थे. कार्यक्रम में अपने स्वतंत्र विचार रखने के लिए शहर के कई नामचीन शक्शियत को भी स्थान दिया गया.

नरेंद्र शर्मा जी ने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कानपुर शहर की विरासत को बचाना है साथ ही उन्होंने शहर की उद्योग एवं व्यापर के विकास करने की भी बात कही, जहां एक तरफ कानपुर शहर का प्रदुषण चिंता का विषय बना हुआ है वही उद्योग-व्यापर को भी बचाने की बात कही. उन्होंने एक एक करके शहर की खामियों को बताया जैसे कि बड़ी समस्याएं उद्योग, व्यापर, प्रदुषण, यातायात, अतिक्रमण, पार्किंग व्यवस्था के साथ व्यापारियों को आयुष योजना के जोड़ना और उन्हें आर्थिक व् सामाजिक सुरक्षित वातावरण देने की भी बात कही.

मुख्य रूप से कार्यक्रम में नरेंद्र शर्मा, कृष्ण कुमार अग्रवाल, श्याम अरोड़ा के साथ मुख्य वक्ताओं में वीरेंद्र दुबे, विजय पंडित, शेष नारायण त्रिवेदी, टीकम चंद सेठिया आदि लोग उपस्थित थे.

error: Content is protected !!