कानपुर प्रत्याशी की जनसभा को संबोधित करने आये उपमुख्यमंत्री मौर्या

आज बीजेपी के कानपुर लोकसभा प्रत्याशी सत्यदेव पचौरी के चुनाव प्रचार के लिए यूपी के उप-मुख्यमंत्री मोर्या जी ने ग्वालटोली में जनसभा को सम्बोधित किया। शाम करीब दो घंटे के देरी के बाद वे जनसभा स्थल पर पहुचे, मंच पर उनका सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

मंच पर आते ही उन्होंने विरोधियों को आड़े हाथो लेते हुए उनपर राजनितिक हमले शुरू कर दिए। प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई भी जनसभा स्थल पर उपमुख्यमंत्री आने के बाद आये। उपमुख्यमंत्री ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को जीताने की बात कही और मोदी को दुबारा पीएम बनाने की बात कही, उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये जब अपने सगे पिता के नहीं हुए तो नकली बुआ के क्या सगे होंगे। उन्होंने बीजेपी के पिछले 5 वर्षो में किये गए विकास कार्य भी जनता को बताये और कहा कि आज मैं ज्यादा देर से आया हूँ लेकिन चुनाव से पहले एक बार पुनः जरुर आने की कोशिश करूँगा।

मंच पर प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई, जिलाध्यक्ष मैथानी, पूर्व विधायक भदौरिया, आनंदेश्वर मन्दिर महंत रमेशपूरी जी महाराज, पनकी मंदिर महंत कृष्णदास जी महाराज, सिद्धनाथ मन्दिर महंत बालयोगी अरुनपुरी जी महाराज के साथ कानपुर व्यापार मंडल के मुकेश गौड़ आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!